BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 27, 2019

Jacqueline Fernandez's Mashakkal reached Mumbai for this special work : जैकलिन फर्नांडीज की हमशक्ल इस खास काम के लिए पहुंची मुंबई


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस अपने कामों के कारण चर्चा में रहती है. आपको यह तो पता होगा की बहुत सारे एक्टर अपने हमशक्लों से कुछ काम करवाते हैं. जैसे कई बार बहुत सारे एक्शन वाले सीन या एन्तिमेंट सिन बड़े स्टार्स  हमशक्ल के द्वारा करवाते हैं.
credit: third party image reference

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस की हमशक्ल अमांडा सेर्नी  की पुरानी तस्वीर जैकलीन ने अपने सोशल अकाउंट और शेयर की है. जैकलिन ने अमांडा से भारत आने का अनुरोध किया है. अमांडा मुंबई पहुंच गई है.
credit: third party image reference

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें की यु ट्यूब का एक कार्यक्रम फैन्फेस्ट 30 मार्च को मुंबई में होने वाला है और उसी के लिए मुंबई आ रही है अमांडा. इसमें यूट्यूब के बड़े स्टार भाग लेंगे, जैसे भुवन बाम, अमित भडाना आदि.
इस खास काम के लिए मुंबई पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस की 'हमशक्ल'credit: third party image reference


पिछले साल जैकलिन और अमांडा की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. अमांडा के साथ वाली अपनी तस्वीरें जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर एवं सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि हम दोनों यकीनन ही एक जैसी दिखाई देती है. ऐसा लगता है जैसे कि जन्म एक साथ हुआ था लेकिन बाद में बिछड़ गई है. इसमें कोई शक नहीं कि अमांडा भी जैकलीन की तरह बहुत खूबसूरत और हॉट लगती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.