BREAKING NEWS

Contact

Thursday, March 14, 2019

Ranveer Singh in London does not have a single Deepika Padukone in London : लंदन में रणवीर सिंह के सामने एक नहीं दो दीपिका पादुकोण आ गई


बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जबसे रणवीर सिंह से षादी की है और ज्यादा चर्चित हो गई है। आपको तो पता ही होगा कि यह दोनों ही कपल्स बहुत ही खूबसूरत हैं और चर्चित है और हाल ही में दीपिका पादुकोण का स्टेच्यु लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लग चुका है।
credit: third party image reference

गुरुवार को दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ में इस स्टेचू का अनावरण करने के लिए लंदन पहुंची थी। म्यूजियम में रणवीर सिंह पहुंचे तो वहां उन्होंने देखा उनको ऐसा लग रहा था जैसे रणवीर सिंह के सामने 2-2 दीपिका पादुकोण खड़ी है।
credit: third party image reference


रणवीर सिंह एकदम से सरप्राइस हो गए। रणवीर सिंह बहुत देर तक अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को इस स्थिति में देखते रहे, प्यार भरी नजरों से।
लंदन में जब रणवीर सिंह के सामने आई दो-दो दीपिका पादुकोण तो दिया ये रिएक्शन, देखें तस्वीरेंcredit: third party image reference

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ में उनके परिवार के लोग भी थे और यह नजारा निश्चित रूप से सभी के लिए बहुत खूबसूरत था। आपको बता दें कि 6 साल डेट करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल शादी की है। इस समय बॉलीवुड का सबसे हॉट और खूबसूरत कपल माना जाता है यह।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.