BREAKING NEWS

Contact

Sunday, March 17, 2019

These are Bollywood's most beautiful, hot and virgin actresses. : ये हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, हॉट और कुंवारी अभिनेत्री


बॉलीवुड में अनेक अभिनेत्री ऐसी है जो अभी तक कुंवारी हैं  और बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं.  हम आपको ऐसी तीन अभिनेत्रियों से मिलवाते हैं वो  बहुत ही खूबसूरत और हॉट नजर आती है.

कैटरिना कैफ
यह हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत कुंवारी अभिनेत्रियां, आपकी फेवरेट कौन है?credit: third party image reference

उन्हें एक था टाइगर और धूम-3 में देखा गया था.  दोनों ही फिल्में जबरदस्त सुपर डुपर हिट रही थी. हालाँकि  शाहरुख खान के साथ में जीरो में भी काम किया लेकिन यह फिल्म कुछ खास काम नहीं कर पाई. कैटरीना कैफ की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. वे 35 साल की हो चुकी है.

तमन्ना भाटिया
credit: third party image reference

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड और साउथ दोनों तरह की फिल्में करती है. तमन्ना भाटिया ने अपने करियर की शुरुआत चांद सा रोशन चेहरा से की थी. अपनी पहली ही फिल्म से उन्हें सफलता हासिल की थी. उसके बाद साउथ की फिल्में लगातार कर रही हैं. वह  मात्र 29 साल की हैं.

जैकलिन फर्नाडिज
credit: third party image reference

हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में जैकलीन फर्नांडिस का नाम आता है. बहुत ही खूबसूरत और हॉट फिगर वाली अभिनेत्री जैकलिन ने अनेक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. 2018 में रिलीज हुई  रेस 3 में उन्हें देखा गया था. यह फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई. लेकिन  निश्चित रूप से जैकलीन बहुत खूबसूरत और हॉट है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.