BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, March 26, 2019

Priyanka Chopra will not have seen such romantic pictures with Nick : प्रियंका चोपड़ा की निक के साथ में ऐसी रोमांटिक तस्वीरें नहीं देखी होगी आपने


प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जॉन्स के साथ में फ्लोरिडा में हॉलिडे एंजॉय कर रही है. इन  तस्वीरें बहुत ही रोमांटिक अंदाज  में दोनों एक दूसरे को आलिंगन कर रहे हैं. जिसने भी इन  तस्वीरों को देखा उसको प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत और क्यूट हॉट लगी.
credit: third party image reference

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा निक को हग  करती,  बाहों में लेती दिखाई दे रही है. निक ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है की प्रियंका चोपड़ा के लिए उन्होंने कहा है कि तुम मेरी सनशाइन हो.
credit: third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दें का हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने वॉच व्हाट हैपेंस लाइव शो में भाग लिया और इस शो में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब वह निक से दूर रहती है तो दोनों एक दूसरे से चैट करके प्यार करते हैं और  बातें करते हैं.
credit: third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की फिल्म इजिंट  इन रोमांटिक को लेकर चर्चा में है. इस बीच खबर यह भी है कि वह बहुत जल्दी बॉलीवुड में भी कम बैक करने वाली है. एक के बाद एक उन्होंने कई फिल्में साइन कर ली है और शूटिंग भी चल रही है.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.