BREAKING NEWS

Contact

Saturday, March 23, 2019

Looking at these strange pictures, you will not be able to stop your laugh : इन अजीबोगरीब तस्वीरों को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ तस्वीरें ऐसी होती है. जिन्हें देखकर हमारी हंसी रूकती नहीं है. चप्पल और जूतों की कुछ ऐसी ही अजीबोगरीब और हंसी वाली तस्वीरें दिखाते हैं आज हम आपको.
यह देखिए एक और तस्वीर. क्या आप  सोच सकते हैं कैसे जूते हैं ये. ऐसा लगता है जैसे घोड़े की नाल और घोड़े के खुर  से बनाए गए हैं ये जूते.
credit: third party image reference

यह देखिए  दूसरी तस्वीर. चूहे की डिजाइन वाले जूते कितने कमाल के और गजब के लग रहे हैं. इसी को पहन कर के कोई चलेगा तो ऐसा लगेगा जैसे चूहे जा रहे हैं.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और गजब की खूबसूरत डिजाइन वाले जूते. यह मगरमच्छ के डिजाइन वाला जूता है. इसको  कोई पहन लेता है तो ऐसा लगता है जैसे कि पैर में मगरमच्छ को लेकर के साथ साथ चल रहा है. ऐसे कमाल के जूते आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे.
credit: third party image reference

तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.