BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, July 31, 2018

Salman and Katrina play again together : सलमान और कैटरीना फिर मचाएंगे एक साथ धूम



सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत की मुख्य अभिनेत्री के रूप में कैटरीना कैफ को लेने का निर्णय किया गया है. यह बात पहले निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक  पोस्ट के माध्यम से क्लियर कर दी है. अली अब्बास जफर ने लिखा है – भरता में आपका स्वागत है.Image result for प्रियंका हुई भारत से आउट- कैटरीना इन
अली अब्बास जफर के बाद सलमान खान ने भी एक पोस्ट डाली है जिसमें लिखा है -एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कैटरीना कैफ, स्वागत है आपका भारत की जिंदगी में. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगेगी, इसमें कोई शक नहीं है.
क्योंकि पिछले  साल की बहुत ही जबरदस्त ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म टाइगर जिंदा है में इन दोनों की जोड़ी की वजह से लोगों ने खूब पसंद किया था. इनका जादू लोगी के सिर पर चढ़कर खूब बोला था और दर्शकों ने खूब पसंद किया था. निश्चित रुप से एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी को लोग पर्दे पर देखने के लिए बेकरार होंगे.
इस फिल्म की शूटिंग चालू हो चुकी है, जिसमें सलमान खान और दिशा पटानी के साथ साथ और भी अनेक अभिनेता एवं अभिनेत्रियां काम कर रही हैं. सलमान खान और अली अब्बास जफर की यह तीसरी फिल्म है जिसमे वे साथ काम कर रहे हैं. आपको पता होगा कि फिल्म टाइगर जिंदा है और सुल्तान  जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे  यह जोड़ी पहले ही दे चुकी है. अगले साल ईद पर भारत रिलीज होने की पूरी पूरी संभावना है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.