BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, July 17, 2018

Sunny Leone's movie protested before release : रिलीज से पहले ही हुआ सनी लियोन की फिल्म का विरोध



बॉलीवुड में सनी लियोन का नाम अब अपरिचित नहीं है. हिंदी फिल्मों के साथ-साथ सनी लियोन साउथ की फिल्मों में भी काम कर रही है. लोग उन्हें बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

सनी लियोन के जीवन पर एक फिल्म बन रही है जिसका नाम है करनजीत कौर. यह फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है की उससे पहले ही विवादों के घेरे में गिर गई है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. जिसे  कुछ लोगों ने बहुत  पसंद किया लेकिन कुछ लोगों ने इसे नापसंद किया.
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के लोगों ने फिल्म के नाम से कौर  शब्द को लेकर आपत्ति जताई है. शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के लोगों का कहना है कि यह शब्द सिख समुदाय से जुड़ा हुआ है. इसका  मतलब होता है राजकुमारी. अत: इस शब्द को फिल्म से हटा देना चाहिए.
उनका कहना यह भी था की  सनी लियोन को  सनी लियोन के नाम से ही लोग जानते हैं, इस नाम से वह ज्यादा फेमस है तो वह सनी लियोन अपनी फिल्म का नाम सन्नी लियोन ही क्यों नहीं  रखती है.
करनजीत कौर फिल्म अभी बन रही है. उसका टेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है. शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के लोगों का यह भी कहना था कि सनी लियोन पहले सिख धर्म से थे लेकिन उन्होंने बाद में उसने  ईसाई धर्म अपना लिया है. अतः उनका सिख धर्म से अब क्या लेना देना. शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के लोगों ने कहा अगर यह शब्द फिल्म से नहीं हटाया गया तो इस फिल्म का जबरदस्त विरोध करेंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.