BREAKING NEWS

Contact

Monday, July 2, 2018

The actress taught the following to the 'lesson' beat the stomach :इस अभिनेत्री ने पीछा करने वाले को सिखाया 'सबक' कर दी डंडे से जबरदस्त पिटाई


बाहुबली-1’ के मनोहारीगाने में अपनी खूबसूरत अदाओं और  ठुमकों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ एक घटना हो गई. नोरा ने सोशल मीडिया पर एक बात शेयर की है. नोरा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

सोशल मिडिया पर डाली पोस्ट में नोरा ने बताया की एक व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था. जिसके कारण नोरा ने उसकी पिटाई बना दी.
दरअसल, नोरा रास्ते में चली जा रही थी. तभी उनका पर्स गिर जाता है और पीछे खड़ा एक आदमी उन्हें आवाज देता है. नोरा पीछे मुडती है पर्स उठाती है.  लेकिन जैसे वह  व्यक्ति नोरा के चेहरे और स्टाइल को देखता है वह नोरा का पीछा करना शुरू के देता है.

खुद में खोया हुआ वह शख्स नोरा का पीछा करते-करते उसके घर तक पहुंच जाता है. नोरा यह देखकर पहले तो डर जाती है बाद में उसकी जमकर पिटाई करती है.
दरअसल यह एक विडियो है जो बनाया गया है. यह एक फनी विडियो है. नोरा के साथ इस फनी वीडियो में दिखाई देने वाले शख्स का नाम बाहिज कड्डोरा है. बाहिज कड्डोरा खुद एक वीडियो ब्लॉगर हैं. नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब तक इंस्टाग्राम  पर इस विडियो को 3.25 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.