BREAKING NEWS

Contact

Sunday, July 22, 2018

You will laugh and laugh after seeing these pictures : हंसते हंसते लोटपोट हो जाओगे इन तस्वीरों को देखने के बाद



दोस्तो नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर  हंसी रूकती है  नहीं है. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही फनी तस्वीरें दिखाते हैं, जो निश्चित रूप से आप का मनोरंजन भी करेंगे और आपको हंसाएंगे भी.
यह देखिए  पहली तस्वीर. प्राइमरी स्कूलों में जब बच्चे को मास्टर सजा दिया करते थे तो मुर्गा बनाया जाता था. यह मुर्गा बना रखा है लेकिन यह स्टेचू है जो कि सचमुच का लग रहा है.  जैसे किसी युवक को मुर्गा बना रखा है मास्टर जी ने.


यह देखिए एक और तस्वीर. आज कल बारिश का मौसम है. खूब बारिश हो रही है हर जगह पर. बच्चे बारिश में नहाते बहुत ही अच्छे लगते हैं. बारिश का आनंद लेते हैं. ये  छोटे बच्चे हैं. तो इन्होंने सोचा बड़े तालाब में नहाएंगे तो हम डूब जाएंगे. ट्रैक्टर के टायर का एक छोटा सा तालाब इन्होंने बना लिया है अपने लिए और इसमें खूब मस्ती के साथ ना रहे हैं.

यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर को गौर से देखिए. पहचानिए  और बताइए क्या है यह.  पहली बार में लगेगा आपको जैसे कि कोई बच्चालेट्रिंग  कर रहा है. फिर आप गौर से देखेंगे तो पता लगेगा यह जग है. जिसकी आकृति ऐसी बना दी गई है. यह एक स्टेचू है जो विशेष धातु का बनाया गया है. कितना गजब का है.

तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये तस्वीरें कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताएं. तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.