BREAKING NEWS

Contact

Thursday, July 12, 2018

You will never see such pictures of Katrina Kaif : कैटरीना कैफ की ऐसी तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी



कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. सलमान खान के  साथ अनेक फिल्में आई है. इनमे से अनेक फिल्में सुपरहिट भी रही हैं.  अपनी बेहतरीन अदाकारी और बोल्डनेस के कारण यह अभिनेत्री इंडस्ट्री पर निश्चित रूप से राज करती है. हर किसी को इसने  अपना दीवाना बना दिया है.


आज हम आपको कैटरीना कैफ की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं जो संभवत आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी. इन तस्वीरों में विशेष रूप से उनके बचपन की तस्वीरें आपको दिखाई देंगी या  किशोरावस्था की.
आपको पता होगा कैटरीना कैफ बचपन में लंदन में रहती थी. कैटरीना कैफ हिंदी फिल्मों में आने से पहले हिंदी बिल्कुल नहीं जानती थी. लेकिन धीरे-धीरे उसने इंग्लिश से हिंदी सीखी है.
कैटरीना कैफ की पहली फिल्म बूम थी, जो बी ग्रेड फिल्म कही  जाती है. 2005 में फिल्म आई थी सरकार, उसमें भी कैटरीना कैफ ने छोटा सा रोल किया था, कैटरीना कैफ ने हिंदी फिल्मों के अलावा मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.
बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक है कैटरीना कैफ. कैटरीना कैफ ने बिना किसी बैकग्राउंड के अपनी खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना पाई है. कैटरीना कैफ सात भाई बहनों में से एक है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.