BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, July 4, 2018

South is the most beautiful actress yet virgin, know what is the reason : साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है अभी तक कुंवारी, जानिए क्या है वजह



बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी इस समय 36 वर्ष की हो चुकी है.  अनुष्का शेट्टी साउथ की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक है. अनुष्का शेट्टी के पास आज भी बड़ी बड़ी फिल्में आती हैं और वे उनमे से चयन करती हैं कौनसी करनी है और कौनसी नहीं.

बाहुबली 2 में अनुष्का शेट्टी ने देवसेना का बहुत ही दमदार  किरदार निभाया था. अनुष्का शेट्टी की खूबसूरती और उनकी  अदायगी लोगों को बहुत पसनद आई थी. उनकी काफी तारीफ हुई थी. क्या आपने कभी सोचा है कि इतनी खूबसूरत अभिनेत्री ने अभी तक शादी क्यों नहीं की.  आज हम आपको बताते हैं इसका करण.
अनुष्का शेट्टी का नाम वैसे तो अनेक  अभिनेताओं से जुड़ा.  उनमे से सबसे खास थे प्रभास.  अनुष्का शेट्टी और प्रभास एक दूसरे बहुत ज्यादा प्यार करते थे.  पर दोनों के बीच कुछ आपसी मतभेद हो गए, जिसके कारण  दोनों अलग हो गए ।
इसके बाद भी वे दोनों अच्छे दोस्त हैं और आज भी एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं. लेकिन एक दूसरे को दिखाते नहीं हैं. यही वजह है की अनुष्का किसी और से शादी नहीं करना चाहती और प्रभास अभी उनसे नाराज है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.