BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, July 31, 2018

Priyanka got out of Katrina in India : प्रियंका हुई भारत से आउट- कैटरीना इन



आजकल प्रियंका चोपड़ा जबरदस्त चर्चा में है. सोशल मीडिया से लेकर के प्रिंट मीडिया पर लगातार प्रियंका की चर्चा हो रही है. प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ विदेश में अनेक जगह पर घूमती हुई दिखाई देती है. इस तरह की तस्वीरें एवं खबरें खूब  चल रही है. बहुत जल्दी ये लोग शादी करने वाले, इन्हीं सब वजह से प्रियंका चोपड़ा ने  अली अब्बास जफर की फिल्म भारत को छोड़ दिया है.Image result for प्रियंका हुई भारत से आउट- कैटरीना इन
प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि इन दिनों वह किसी भी एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती है. इसलिए उन्होंने भारत फिल्म को छोड़ा है और कोई अन्य कारण नहीं है. देसी गर्ल  प्रियंका चोपड़ा भारत से आउट हुई है और आपको पता ही होगा  उसकी जगह विदेशी गर्ल कैटरीना कैफ इन हुई है.
कैटरीना कैफ की एंट्री इस फिल्म के लिए बहुत ही बेहतरीन होने वाली है. खुद इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा है कि वह कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ एक बार फिर डायरेक्ट करने के लिए बहुत ही उत्सुक  हैं.
कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. पिछले साल रिलीज हुई टाइगर जिंदा है में इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था और यह फिल्म जबरदस्त सुपर डुपर हिट रही थी. कमाई के मामले में इसने बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. उम्मीद तो यही है कि प्रियंका के  भारत से  आउट होने से निश्चित रुप से फिल्म को लाभ मिलेगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.