BREAKING NEWS

Contact

Monday, July 2, 2018

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती है ये 3 हॉट एक्ट्रेसेस



आज हम आपको हिंदी फ़िल्मी दुनिया की तीन ऐसी खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो गूगल पर लोगो के द्वारा सबसे अधिक सर्च की जाती हैं.

3 . उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लोग बहुत पसंद करते हैं. जबकि उर्वशी ने अभी बहुत ही कम फिल्मे की हैं बावजूद इसके उन्हें गूगल पर खूब सर्च किया जाता है.  उर्वशी अपनी दिलकश अदाओं और खूबसूरती के कारण लोगों को अच्छी लगती है.

2 . दिशा पटानी
बॉलीवुड में काफी कम समय में सफलता पाने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी भी गूगल पर खूब सर्च की जाती है. दिशा बहुत ही खूबसूरत और हॉट है. उसकी अदाएं देखकर लोग उसके दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में बागी 2 जैसे हिट फिल्म में दिशा ने अपनई खूबसूरती का जलवा दिखाया था. मासूम से चेहरे और खूबसूरत अदाओं से दर्शकों का दिल तुरंत जीत लेती है दिशा पटानी.
1 . सनी लियोनी
सनी लियोनी को आज भी लोग सबसे अधिक सर्च करते हैं. उसकी वजह है उनका भूतकाल.  हालांकि सनी एक भारतीय मूल की अभिनेत्री है लेकिन उसने अपनी पहचान एक विदेशी a ग्रेड फिल्मो के माध्यम से बनाई थी. अब तो सनी अनेक हिंदी फिल्मे कर चुकी है. सनी ने अब बॉलीवुड में अपना कैरियर जमा लिया है. सनी लियोनी बेहद हॉट अभिनेत्रियों है. सनी लियोनी इंटरनेट व गूगल पर अत्यधिक सर्च किया जाता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.