BREAKING NEWS

Contact

Monday, July 30, 2018

Alia Bhatt reveals her marriage : आलिया भट्ट ने किया अपनी शादी का खुलासा



बॉलीवुड में आजकल शादियों की चर्चा जबरदस्त चल रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक की  शादी की संभावना बहुत जल्द बन रही है. इसी बीच आलिया भट्ट  ने की अपनी शादी का खुलासा कर दिया है.
इसमें कोई शक नहीं कि एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों के बीच में काफी दिनों से कुछ चल रहा है. दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत है और दोनों शादी के लिए तैयार भी है. आजकल दोनों ही अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. कई बार सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो या फोटो या स्टेटमेंट ये  लोग दे चुके हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि ये  दोनों बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं.Image result for आलिया भट्ट ने किया अपनी शादी का खुलासा
अब तो एक वीडियो ऐसा डाल दिया है जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर ने अपनी शादी के प्लान के बारे में बता दिया है. यह वीडियो कॉफ़ी विद करण के चौथे सीजन का है. जिसमे एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ परिणीता चोपड़ा की मौजूद है. इस वीडियो में आलिया भट्ट कहती है कि वह रणवीर से शादी करना चाहती है.  इस पर करण उनसे पूछते हैं -क्या आपने रणबीर के पिता को यह बात बताई, क्या रणवीर कि माँ  इस बात को जानती हैं और क्या आप की दूसरी सहयोगी हीरोइन इस बात को जानती हैं? तो आलिया भट्ट ने कहा हां. ये सभी इस बारे में जानते हैं. बस रणवीर को यह नहीं पता, बाकी सब जानते हैं.
इस वीडियो में आलिया भट्ट ने यह भी  बताया की पहली बार रणवीर कपूर से करण जोहर के माध्यम से ही बात हुई थी. रॉकस्टार फिल्म रिलीज के बाद करण जोहर ने हीं फोन मिलाकर रणवीर से बात करवाई थी और उस समय आलिया भट्ट ने रणबीर से बात नहीं की. लेकिन जब की तो इधर-उधर की बातें की.
जैसे  आउटडोर शूटिंग में कितना मजा आता है. इस तरह की शूटिंग अच्छी लगती है. आलिया की बात सुनकर के रणवीर ने कहा था यह तुम क्या बोल रही हो. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है.
करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी इन दिनों रणवीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही व्यस्त हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को यह फिल्म रिलीज होगी लेकिन यह 15 अगस्त 2018 की नहीं बल्कि 2019 की होगी. इस फिल्म में रणवीर के साथ काम करने में आलिया भट्ट को बड़ा ही मजा आया है. यह बात स्वयं  आलिया भट्ट ने स्वीकार की है.
इसके अलावा भी आलिया कई बार बोल चुके हैं की  रणवीर से शादी करना चाहती है. जिससे स्पष्ट होता है कि रणवीर और आलिया के बीच लव चल रहा है. इसके अलावा भी जितनी भी पार्टियां होती हैं या सोनम कपूर की शादी में भी दोनों अनेक बार साथ-साथ नजर आ चुके हैं.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.