BREAKING NEWS

Contact

Sunday, July 29, 2018

Seeing these pictures of movie stars, you will laugh as you laugh : फिल्मी सितारों की इन तस्वीरों को देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाओगे



दोस्तो नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. फिल्मी सितारे हमारा मनोरंजन करते हैं, फिल्मों के माध्यम से. फिल्मों में हम फिल्मी सितारों के अलग-अलग रूप  देखते हैं. वे  वास्तव में जैसे होते हैं फिल्म में हमें उससे कई बार अलग दिखाई देते हैं.
जैसे कि शाहरुख खान की अभी फिल्म आ रही है जीरो. उसमें  शाहरुख खान बहुत ही छोटे रूप में हमें दिखाई देंगे. आइए आज हम आपको फिल्मी सितारों की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जो तस्वीरें आपने पहले नहीं देखी होंगी. इस तरह का लुक देखकर निश्चित रूप से आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाओगे.

यह देखिए पहली तस्वीर. रितिक रोशन का इतना खूबसूरत लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. हालाँकि  रितिक रोशन के पिता  राकेश रोशन तो इसी तरह के लुक में रहते हैं लेकिन रितिक रोशन भी बाल कटवा लें तो कितने अजीब दिखाई देंगे.

यह देखिए  दूसरी तस्वीर. संजय दत्त की एसी तस्वीर देखी है क्या. सारे बाल कटवा ले तो इस तरह से दिखाई देंगे संजय दत्त. कितना खूबसूरत और अलग हटके लग रहा है इनका यह अंदाज.

यह देखिए एक और तस्वीर. यह सनी देओल है. बाल कटवाने के बाद पहचान में भी नहीं आ रहे हैं. लेकिन यदि गंजे हो जाएं तो इस तरह से दिखाई देंगे.  फिल्मी सितारे फिल्मों के माध्यम से हमारा मनोरंजन करते हैं. आज इनकी तस्वीरों के माध्यम से हम आपक मनोरंजन कर रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.