BREAKING NEWS

Contact

Saturday, July 7, 2018

Seeing these pictures you will press the fingers under the teeth. : इन तस्वीरों को देखकर दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप



दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती है जिन पर हमें विश्वास ही नहीं होता है. आप कल्पना भी नहीं कर सकते उससे भी परे की तस्वीरें होती हैं. आइए आज हम आपको कुछ विशेष तस्वीरें दिखाते हैं जिनको देखकर के निश्चित रूप से आप आनंदित होंगे.
यह देखिए  पहली तस्वीर. यह एक कार है. कार में मोबाइल स्टैंड बड़ा है. देखिए यह मोबाईल स्टेंड कितना गजब और डिजाइनदार बनाया है लेकिन सबसे बड़ी बात यह है की यह होममेड है. है न  कमाल की तस्वीर.



यह देखिए एक और तस्वीर. यह तस्वीर एक गुफा की है. इस तस्वीर को आप गौर से देखिए. इस गुफा में अंदर दीवार में दरार आ रही है. दीवार गिरने को है लेकिन कई वर्षों से ऐसी है. एक के बाद एक गुफा इसमें बनी हुई हैं.

यह देखिए एक और तस्वीर. यह एक बहुत ही खूबसूरत मंदिर की तस्वीर है .बाहर से बिल्कुल सोने का दिखाई दे रहा है. इस  मंदिर की इसी खूबसूरती को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं. इस मंदिर के निर्माण में गजब की नक्काशी का उदाहरण आपको देखने को मिल सकता है.

तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये तस्वीरें कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताएं. तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.