BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, July 10, 2018

Salman Khan did the actress for 10 years : सलमान खान ने 10 साल तक इस अभिनेत्री को किया था डेट्स



हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट वांटेड कुंवारों में सलमान खान का नाम गिना जाता है. हिंदी  फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि आम लड़कियां, दूसरी फिल्म इंडस्ट्री की लड़कियों भी  सलमान खान के साथ फिल्म करने के लिए, उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए, उनके साथ स्टेज शेयर करने के लिए,  उनसे शादी करने के लिए तथा इश्क  करने के लिए बहुत बेताब रहती है.

लेकिन क्या आपको पता है खुद सलमान खान ने भी एक ऐसी लड़की के साथ 10 साल तक प्रेम किया जिससे वे  शादी नहीं कर सके. उस लड़की का नाम है संगीता बिजलानी.
संगीता बिजलानी बहुत ही खूबसूरत है. संगीता बिजलानी 1980 में मिस इंडिया की चुनी गई थी और उसके बाद उन्हें  अनेक फिल्मों में काम मिला.  इसी सिलसिले में सलमान खान से मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और प्रेम करने लगे. 10 साल तक यह इश्क चलता रहा.
सलमान खान जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आए तो उन्होंने यह बात खुद कही कि वह संगीता से वे  काफी क्लोज हो चुके थे. शादी करने ही वाले थे, यहां तक कि कार्ड भी छप गए थे लेकिन शादी नहीं हो पाई.
इसकी वजह भी खुद सलमान खान ही  है. क्योंकि उसी दरमियान सोमा अली के साथ में सलमान खान का अफेयर  शुरू हो गया था और इस  वजह से संगीता बिजलानी ने सलमान खान से अपना रिश्ता तोड़कर क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.