BREAKING NEWS

Contact

Saturday, July 28, 2018

To get rid of all the flaws in the horoscope, : कुंडली के सभी दोषों से छुटकारा पाने के लिए इस सावन करें ये खास उपाय



इस सावन के महीने में अनेक लोगों की कुंडली में दोष व्याप्त है. उस दोष का निवारण इस प्रकार से कर सकते हैं. क्योंकि कुछ लोगों के लिए यह सावन  भी संकट की घड़ी बन रहा है. उन्हें भी सावधानी बरतनी होगी और अपने दैनिक कार्यों को थोड़ा सचेत होकर के करना पड़ेगा. दोषों का निवारण इस  तरह से किया जा सकता है.Image result for kundali
गायत्री का जाप प्रतिदिन करें. ध्यान रहे गायत्री का जाप उच्चारण करके नहीं होना चाहिए. बल्कि मन ही मन में होना चाहिए और गायत्री के जाप करते समय किसी भी प्रकार की तस्वीर आपके समक्ष नहीं होनी चाहिए. आंखें बंद करके एकांत में गायत्री का मन ही मन जाप करें और यह गायत्री का मन ही मन जाप  प्रतिदिन 51 बार होना चाहिए.
किसी गरीब को आप कोई हरा फल जरूर दान करें. दान करने से भी आपके संकट या दोष दूर होने की पूरी संभावना है. दान से  बहुत सहयोग मिलेगा. दान से एक तरह से दूसरे का पुण्य दूसरे का लाभ आपके समक्ष आएगा.
सावन के महीने में भोलेनाथ की कृपा आप पर बन सकती है लेकिन आपको एक काम विशेष करना होगा, जिससे कि आपकी कुंडली के दोष दूर हो सकते हैं. प्रतिदिन आप अपने भोजन में कच्चे नारियल का इस्तेमाल जरूर करें. कच्चा नारियल सेहत के लिए भी अच्छा होगा और विशेष बात यह कुंडली के दोषों को दूर करने में बहुत ही उपयोगी फल है और हो सके तो बचे हुए नारियल को आप दान करें. उससे भी आपको लाभ होने की उम्मीद है. दोष दूर होने की संभावना है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.