BREAKING NEWS

Contact

Thursday, July 12, 2018

This superstar had fallen in love with Madam Sonakshi Sinha : इस सुपरस्टार के प्यार में हो गई थी पागल सोनाक्षी सिन्हा



सोनाक्षी सिन्हा अपने फिगर, खूबसूरती एवं अभिनय के कारण जानी जाती है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत  अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है सोनाक्षी सिन्हा. सोनाक्षी सिन्हा आजकल फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही है. कुछ फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. जल्दी ही उनकी कई फिल्में लगातार आएंगे.

सोनाक्षी सिन्हा का नाम अभी तक किसी भी अभिनेता के साथ प्रेम के मामले में नहीं जोड़ा गया है. लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा एक सुपरस्टार को बेहद ही प्रेम करती थी. फिल्म Dabangg से बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा ने  तहलका मचा दिया था. उनकी   खूबसूरती और एक्टिंग को देखकर आने वाली सुपरस्टार अभिनेत्री उसे साबित कर दिया गया था.
सोनाक्षी सिन्हा अपने जमाने के  सुपरस्टार शत्रुघन सिन्हा की लड़की है. आपको बता दें कि रणवीर सिंह के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने एक फिल्म की थी लुटेरे. सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए.
इनके मध्य चलने वाली अफेयर की खबरें लोगों तक पहुंचने लगी. लोगों को पता लगा आपस में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कुछ कारण से दोनों के बीच में ब्रेकअप हो गया. इतना जरूर है कि दोनों के मध्य काफी प्रेम था.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.