BREAKING NEWS

Contact

Monday, July 30, 2018

Imran Khan's second wife said, Pakistan got PM to shoe shoe : इमरान खान की दूसरी पत्नी ने कहा, पाकिस्तान को जूता पॉलिश करने वाला PM मिल गया



पाकिस्तान में हुए आम लोकसभा के चुनाव में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर आई है. हालाँकि  उन्हें बहुमत नहीं मिला है लेकिन बहुमत से मात्र 16 सीट दूर रही इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में चुनाव जीती है.Image result for इमरान खान की दूसरी पत्नी ने कहा
क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान बहुत जल्द पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान जो लगातार इमरान खान की कमियां ढूंढ कर उन पर कमेंट करती रहती है, चुनाव के समय में एवं उनसे पहले ही लगातार इमरान खान पर कमेंट्स किए जा रही है. अभी भी जारी है.
पाकिस्तानी लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद रेहम खान ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान सेना को एक जूता पॉलिश करने वाला चाहिए था, इमरान खान से बेहतर यह काम और कोई दूसरा कर ही नहीं सकता. उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि यह कृपा उन पर कुछ दिन बनी रहेगी.
इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने हाल ही में अपनी आत्मकथा भी लिखी है. जिसमें उन्होंने इमरान खान की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सवाल उठाये हैं. रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में इमरान खान को समलैंगिक और नशे का आदि बताया है. रेहम  खान ने अपनी आत्मकथा में यह भी कहा है कि इमरान खान की सेक्स लाइफ अनोखी रही है.
रेहम खान ने लिखा है कि इमरान खान पत्नी के साथ मारपीट करते हैं. ड्रग्स लेते हैं. यहां तक कि शादीशुदा मर्दों के साथ भी उनके संबंध रहे हैं. रेहम  खान ने इमरान खान पर चुनाव परिणाम में धांधली करने का आरोप भी लगाया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.