BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, July 18, 2018

Sapna Chaudhary said to all MPs this matter : सपना चौधरी ने सरेआम एक सांसद को कह डाली यह बात



हरियाणवी डांसर और बिग बॉस में नजर आ चुकी सपना चौधरी एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है. देश के अनेक कोनों में उसके डांस के शो हो चुके हैं और लगातार उनकी पॉपुलरिटी बढ़ती ही जा रही है.
इन दिनों खबर आई है कि कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी एक शो हरियाणा में कर रही थी. जिसमें बीजेपी के एक नेता ने उन्हें कुछ कह दिया. जिससे सपना चौधरी ने उन्हें बुरी तरह से सरेआम लताड़ दिया.

दरअसल कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी ने कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन है और उनसे मिलना चाहती है. सपना ने जब इस तरह की बात कही तो बीजेपी के एक नेता को यह बात शायद पसंद नहीं आई.
हरियाणा के करनाल से सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने सपना चौधरी के लिए इस बात पर  आपत्तिजनक बयान दे दिया. अश्विनी कुमार चोपड़ा ने कहा कि सपना चौधरी ठुमके लगाने वाली औरत है. अब  कांग्रेस भी ठुमके वालों की पार्टी बनेगी और ठुमकों  के बल पर चुनाव लड़ेगी.
सपना चोधरी ने अश्विनी कुमार चोपड़ा की इस  बात का जवाब देते हुए कहा कि ‘नाचन –गाना  हमारी भारतीय संस्कृति का एक अंग है और आप एक नेता है. देश के लोग आपको आदर्श मानते हैं आपको इस तरह के शब्द नहीं बोलना चाहिए.’

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.