BREAKING NEWS

Contact

Thursday, July 26, 2018

Sunny Leone said that he had to do for Manglasutra, who was mortgaged to mother, working in A grade films : सनी लियोन ने कहा मां के गिरवी रखे मंगलसूत्र के लिए उन्हें करना पड़ा A ग्रेड की फिल्मों में काम



आपको पता होगा सनी लियोन के जीवन पर आधारित उनकी एक बायोपिक फिल्म बन रही है. यह बायोपिक फिल्म एक वेब  सीरीज के रूप में बनेगी. इस फिल्म का नाम है - 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी'. इस फिल्म का पहला भाग  जी 5 पर रिलीज हो चुका  है.Related image
इस बायोपिक में खास बात यह है कि सनी लियोन ने अपना किरदार स्वयं निभाया है. किसी बायोपिक फिल्म में ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई कलाकार अपना ही किरदार स्वयं पर्दे पर निभा रहा है. अन्यथा अक्सर कोई दूसरा कलाकार किसी बायोपिक में किसी की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में काम करता है. संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में रणवीर कपूर ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है.
'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी'. फिल्म और सीरीज के माध्यम से सनी लियोन ने अपनी जिंदगी के जुड़े हुए कई पक्षों को लोगों के सामने रखा है. इस  सीरीज के पहले भाग  में उनके बचपन के बारे में बताया गया है. एक जनर्लिस्ट अनुपम चौबे को इंटरव्यू दे रही है सन्नी और इंटरव्यू में सनी लियोन ने बताया कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति बेकार थी.
घर चलाने के लिए पैसे नहीं थे. माँ ने  अपना  मंगलसूत्र तक गिरवी रख दिया था. मंगलसूत्र को छुड़ाने के लिए उन्होंने A  ग्रेड की फिल्मो में काम करने का फैसला किया. यह  उनकी जिंदगी का बड़ा फैसला था.
सनी लियोन यहां तक कहा की उन्होंने जो भी किया उसे वह  गलत नहीं मानती और न हीं उसे इस प्रकार का कुछ कार्य करने का पछतावा है. जो कुछ किया अपने परिवार के लिए किया. ऐसा  करने की सब में  हिम्मत नहीं होती. हर व्यक्ति कोई ना कोई ऐसा काम करता है जिससे कि उसका परिवार सुरक्षित रहें. इस वेब  सीरीज के माध्यम से सनी लियोन के जीवन के अनेक पक्षों का  पता लगेगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.