BREAKING NEWS

Contact

Saturday, July 14, 2018

Sanjay Dutt's daughter, Trishala, says such a big thing to work in Bollywood films : संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए कही इतनी बड़ी बात


संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए कही इतनी बड़ी बात
आजकल राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म संजू की जबरदस्त चर्चा हो रही है. इस फिल्म के माध्यम से संजय दत्त के पूरे जीवन को दिखाया गया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका रणबीर कपूर ने की है. रणवीर कपूर के काम की तारीफ जबरदस्त हो रही है. इस फिल्म में उन्होंने बहुत ही मेहनत की है लेकिन इस फिल्म में संजय दत्त की दो पत्नियों और बेटी त्रिशाला का जिक्र नहीं किया गया है.

खबर यह आई है की संजय दत्त की बेटी त्रिशाला इस बात को लेकर बहुत नाराज है की  फिल्म संजू में  उनका जिक्र क्यों नहीं किया गया.
इंस्टाग्राम पर एक नया फीचरआया है  ‘मुझसे एक सवाल पूछो’. जो की  सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा का विषय है. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला से यह सवाल पूछा गया -क्या आप एक्टिंग में दिलचस्पी रखती हैं. तो त्रिशला ने जवाब दिया नहीं.
एक सवाल यह भी पूछा गया-यदि  आपको बॉलीवुड में अच्छी फिल्म ऑफर की जाए तो आप उसमे काम करेंगी. इस पर भी त्रिशला का जवाब था नहीं. एक तरफ तो त्रिशला हॉलीवुड में काम करने के लिए तैयार नहीं है दूसरी तरफ उनके पिता की बायोपिक फिल्म में उन्हें नहीं दिखाया गया इस बात पर वे नाराज हैं यह समझा में नहीं आ रहा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.