BREAKING NEWS

Contact

Sunday, July 29, 2018

Tiger Shroff's heart came on this beautiful girl of 19 years : टाइगर श्रॉफ का दिल आया 19 वर्ष की इस खूबसूरत लड़की पर



बॉलीवुड में  बहुत ही चर्चित पहचान बनाने वाले अभिनेताओं में से एक है टाइगर श्रॉफ. एक के बाद एक लगातार हिट  फिल्में वे  करते जा रहे हैं. हर फिल्म में उनको अलग तरह की काबिलियत मिलती जा रही है. टाइगर श्रॉफ एक मेहनती और एक्शन हीरो के रूप में भी जाने जाते हैं.
Image result for annya pande
उनका डांस और  एक्शन लोग जबरदस्त पसंद करते हैं. बागी 2 उनकी जो फिल्म रिलीज हुई थी उसकी स्टोरी कोई खास नहीं थी लेकिन फिर भी लोगों ने टाइगर की वजह से इसे पसंद किया. 100 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस करने वाली यह  फिल्म जबरदस्त प्रसिद्ध हुई है.
टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में अपनी पर्सनैलिटी और एक्टिंग के बेस पर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. यही कारण है कि भारत की खूबसूरत लड़कियां टाइगर श्रॉफ की दीवानी है, लेकिन आप सोच सकते हैं क्या टाइगर श्रॉफ का दिल भी  किसी पर आ सकता है. क्यों नहीं आ सकता.Image result for annya pande
एक 19 वर्ष की लड़की पर टाइगर श्रॉफ फिदा हो गए हैं. इस लड़की का नाम है अनन्या पांडे. आपको बता दें अनन्या पांडे मशहूर फिल्म एक्टर चंकी पांडे की बेटी है. अनन्या पांडे बहुत ही खूबसूरत है. उसकी खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड में आजकल खूब हो रहे हैं. टाइगर को अनन्या में बेहतरीन अभिनय क्षमता नजर आ रही है. इसलिए वह अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में लीड एक्ट्रेस के रूप में अनन्या  को लेना चाहते हैं.
हालांकि इस फिल्म की कास्टिंग पहले  हो चुकी है. लेकिन टाइगर ने फिल्म के डायरेक्टर से यह आग्रह किया है कि यदि हो सकता है तो अनन्या पांडे को इस फिल्म में जरूर लिया जाए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.