BREAKING NEWS

Contact

Saturday, July 28, 2018

The crisis of these zodiac will go away from the first Monday of Savan : सावन के पहला सोमवार से इन राशियों के संकट दूर जायेंगे



सावन का पहला सोमवार लगते ही कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके संकट दूर होने वाले हैं. भगवान भोलेनाथ की कृपा से उनके लिए अच्छे दिन आ गए.Image result for rashifal
मकर
मकर राशि के लिए सावन का सोमवार बहुत ही शुभ होने वाला है. आपके संकट के दिन समझो अब समाप्त हो गए. अच्छे दिन अब लौट आएं. नए सिरे से कोई भी काम प्रारंभ करेंगे तो उसमें सफलता अर्जित होगी. यदि नौकरी के लिए आप साक्षात्कार के लिए जाएंगे तो उसमें भी आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना है.
मेष
मेष राशि वालों के लिए सावन का सोमवार बहुत शुभ दिखाई दे रहा है. आपको अप्रत्याशित लाभ होने की संभावना है. 4 का अंक आपके लिए बहुत शुभ है. अपने कामों में 4 के अंक का जरूर उपयोग करें. आपके ऊपर जो संकट की घड़ी थी अब  वह समाप्त होने वाली है. अब आपको लाभ ही लाभ मिलेगा. पुराने काम को आगे बढ़ाएं उसमें सफलता बहुत मिलेगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत अच्छा दिन आ गया है. आपको अप्रत्याशित लाभ होने की पूरी पूरी संभावना है. जो भी संकट के दिन आपके चल रहे थे अब वह समाप्त हो गए. आपके जीवन में लौट आई है ख़ुशी. परिवार की ओर से आप बहुत चिंतित थे अब चिंता करने की जरूरत नहीं है. वहां सब ठीक होने वाला है. आपके लिए 5 का अंक बहुत शुभ है. अपने दैनिक कार्यों में हो  सके तो 5 के अंक का जरूर उपयोग करें. यह आपके लिए अप्रत्याशित लाभ दिलाएगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.