BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, July 24, 2018

This girl earns 9 lakh rupees in one hour, you will be surprised even by knowing the work : यह लड़की 1 घंटे में कमाती है 9 लाख रूपये, काम जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे



लोग अलग-अलग तरह से पैसे कमाते हैं. क्या कोई 1 घंटे मे 9 लाख रूपये  कमा सकता है. आइए आज हम आपको एक लड़की के बारे में बताते हैं जो 1 घंटे में 9 लाख रूपये  कमाती है और इस लड़की का काम जब आप जानेंगे तो निश्चित रुप से दंग रह जाएंगे.
Image result for यह लड़की 1 घंटे में कमाती है 9 लाख रूपये, काम जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे
इस लड़की का नाम है चेल्सी. चेल्सी  ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. चेल्सी एक वीडियो गेम शो चलाती है. जिससे उसे बहुत पैसों की आमद  होती है. वह मात्र एक जगह पर बैठकर इस नौकरी से इतने रुपए कमा रही है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते.
चेल्सी कुछ घंटे काम करती है. वीडियो गेम के समय प्रायोजित विज्ञापनों एवं स्ट्रीमिंग सदस्यता के माध्यम से इनको बहुत पैसा मिलता है. वीडियो गेम के समय चेल्सी अपने लाइव वीडियो के माध्यम से लोगों को प्रभावित करती है. लोग इनके विडियो बहुत देखते हैं.  उस के माध्यम से उन्हें बहुत पैसा मिलता है.
फिलहाल चेल्सी के लगभग 5 मिलियन से भी अधिक ग्राहक हैं. ग्राहकों की वजह से उनकी कमाई और अधिक होती है. हाल ही में चेल्सी  ने स्वयं बताया था की  कई सालों से यह कमाई कर रही है.  पहली बार जब उन्होंने पैसे कमाए थे तो वह बहुत कम थे लेकिन आज कल वह  दिन में अनेक लाखों रुपए कमा लेती है. विडियो गेम के माध्यम से इतनी कमाई करने वाली चेल्सी दुनिया की पहली लड़की है.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.