BREAKING NEWS

Contact

Saturday, July 28, 2018

The month of Savan is for these 3 odd people, ominous, these measures : सावन का महीना इन 3 राशी वालों के लिए है अशुभ, करें ये उपाय



सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ की कृपा सब पर नहीं होती है. लेकिन जिन पर होती है उन पर खूब होती है और जिन पर नहीं होती है उन्हें कोई ना कोई संकट होता है. अतः उस संकट के निवारण के लिए उपाय करना होता है. आइए हम बताते हैं 3 राशियों पर सावन के महीने में संकट है.Image result for rashifal
मिथुन
मिथुन राशि के लिए सावन संकट भरा है. आप के लिए अनेक कष्ट के दिन आने वाले हैं. आपका स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं रहेगा. इन दिनों इसके उपाय के लिए आप दो तीन काम करें. पहला काम तो यह करें की नियमित रूप से गायत्री का जाप करें. दूसरा काम यही करें कि कोई भी एक फल का दान प्रतिदिन करें.
मीन
मीन राशि वालों के लिए भी सावन का महीना कुछ बेहतर नजर नहीं आ रहा है. आपको भी संकट के निवारण के लिए गायत्री मंत्र का जाप करना पड़ेगा लेकिन आप गायत्री मंत्र का जाप प्रत्येक सोमवार को करें, प्रतिदिन न करें. सोमवार को यात्रा न करें हो सके तो. कोई बहुत जरूरी हो तो किसी अन्य दिन करें. यात्रा आपके लिए अच्छी नहीं होगी.
सिंह
सिंह राशि के लिए भी सावन का महीना बेहतर नजर नहीं आ रहा है. आपके जीवन में भी इस महीने कुछ संकट की घड़ी आ सकता सकती है. वैसे भी आजकल आपके दिन बेहतर नहीं चल रहे हैं. अतः आप निवारण के लिए भगवान भोले की उपासना करें. ध्यान रहे यह  उपासना आप एकांत में मन मन में करें. यदि आप व्रत करने के आदि हैं तो व्रत  जारी रखें. आपके लिए 6 का अंक इन दिनों काफी शुभ हो सकता है. अतः आप अपने कार्य में उसका जरूर प्रयोग करें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.