BREAKING NEWS

Contact

Sunday, July 29, 2018

This 23-year-old girl is being searched on social media nowadays : सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सर्च की जा रही है यह 23 साल की लड़की



आजकल के युवा लोग खूबसूरत चेहरों को सोशल मीडिया पर खूब सर्च करते हैं, एक लड़की बहुत सर्च की जा रही है. इसकी खूबसूरती को देखकर आपको अच्छी-अच्छी हीरोइनों भी इसके सामने फेल नजर आएंगी.  Image result for riya shine
इस लड़की कि खूबसूरती के साथ-साथ इसकी मासूमियत भी बहुत ही अच्छी लगती है सबको. आइए आज हम बताते हैं कि वह खूबसूरत लड़की कौन है. हम जिस खूबसूरत लड़की की बात कर रहे हैं उसका नाम है रिया शाइन. रिया शाइन का जन्म 1995 में हुआ था. वह इस समय  23 वर्ष की है.
इस समय रिया शाइन फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही है और उसका सपना मॉडलिंग करना है. रिया शाइन अभी से ही बहुत ही फेमस हो चुकी है. अपनी खूबसूरती की वजह से उन्हें जबरदस्त प्रसिद्धि मिल गई है. जब इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट करना शुरू की तो उनकी मासूमियत और खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें चाहने लगे. देखने लगे, सर्च करने लगे.
वह  सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है. आपको एक बात और बता दे आजकल ज्यादातर लड़कियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से अधिक फेमस होती है लेकिन रिया शाइन इसके बिल्कुल विपरीत है. वह अपनी खूबसूरती और मासूमियत की वजह से बहुत जबरदस्त लोकप्रिय है.
रिया शाईन  का सपना है अवह  भविष्य में एक्टिंग करें. रिया म्यूजिक और डांसिंग के साथ साथ में स्विमिंग भी करना पसंद करती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.