BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, June 19, 2018

Wife did not bite child because husband applied for divorce : पत्नी नहीं काटती थी बाल इसलिए पति ने तलाक के लिए लगाई अर्जी



पारिवारिक रिश्तों में अनबन होती रहती है. लेकिन क्या ऐसा भी आपने सुना है की कोई स्त्री यदि बाल न काटे तो भी कोई तलाक लेने के लिए कहे. गुजरात के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए कोर्ट को ऐसी वजह बताई है. इस वजह को सुनकर आपके भी होश उड़ सकते है.

गुजरात के अहमदाबाद शहर में रहने वाले एक युवक ने कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की है. वजह यह बताई है की उसकी पत्नी अपने चेहरे पर दाढ़ी में उगे बाल नहीं काटती है.

वह अपने चेहरे पर दाड़ी बढ़ाना चाहती है. उसकी आवाज भी मर्दों जैसी है. कोर्ट ने युवक को इस याचिका पर किसी तरह की कोई राहत नहीं दी और याचिका को ख़ारिज  कर दिया।

व्यक्ति ने कोर्ट के सामने कहा कि शादी से पहले उसने अपनी पत्नी का चेहरा नहीं देखा. उस समय लड़की ने अपना चेहरा दुपट्टे से ढक रखा था.  जिसकी वजह से वो उसे देख नहीं सका. उसने लड़की का चेहरा देखने के लिए कहा तो उसकी ससुरालवालों ने सामाजिक मर्यादा का  का हवाला देकर मना कर दिया.

शादी के समय भी लड़का लड़की का चेहरा नहीं देख पाया थ. क्योंकि उस समय  लड़की ने इतना मेकअप कर रखा था कि असलियत का पता ही नहीं लगा. युवक के मुताबिक शादी के बाद जब पत्नी के चेहरे पर दाढ़ी उगी हुई देखी तो और उसकी आवाज सुनी तो वह दंग रह गया.  उसने ससुराल वालों से इस हालत के बारे में कहा  तो उन्होंने कहा कि अब शादी हो चुकी है अब कुछ नहीं हो सकता.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.