BREAKING NEWS

Contact

Monday, June 18, 2018

The lady teacher said the principal of such a photo cast on the net- the school will not go from tomorrow due to the kids : महिला टीचर ने नेट पर डाली अपनी ऐसी फोटो की प्रिंसिपल बोला-कल से स्कूल मत आना बच्चे पागल हो जाएंगे



सोशल मिडिया के माध्यम से आजकल सभी लोग तुरंत प्रसिद्ध होना चाहते हैं या अपनी हर बात शेयर करना चाहते हैं. एक एसी ही घटना आज हम आपको बताते हैं. रूस में रहने वाली एक 26 साल की महिला विक्टोरिया पोपोवा, जो की एक अध्यापक है, वह सोशल मीडिया पर  आम लोगों की तरह अपनी फोटो अपलोड करती थी लेकिन उन्हें यह नहीं पता था की इस बात की वजह से उन्हें परेशानी में पड़ना पड़ेगा।  

रूस के एक ओम्स्क स्कूल में विक्टोरिया एक अध्यापक के रूप में कार्य करती थीं. लेकिन अब उन्हें स्कूल से हटा दिया गया है. एक अजीबोगरीब कारण बता कर स्कूल से विक्टोरिया  को बाहर निकाल दिया गया है।

विक्टोरिया  ने कुछ दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने स्विम सूट पहना हुआ था. दुसरे दिन स्कूल के प्रिंसिपल ने विक्टोरिया से कहा आप कल से स्कूल मत आना वरना बच्चे आपके पीछे पागल हो जायेंगे.

साइबेरियन टाइम्स अखबार ने ने स्कूल के हवाले से लिखा है कि ऐसा करके विक्टोरिया ने स्कूल और टीचिंग के पेशे को अपमानित किया है.लेकिन  इस घटना के बाद एक बड़ा परिवर्तन यह हुआ की अब बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स विक्टोरिया के समर्थन में खड़े हुए हैं.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.