BREAKING NEWS

Contact

Thursday, June 7, 2018

Shama Sikandar said marriage is not necessary for the child : शमा सिकंदर ने कहा बच्चे के लिए शादी जरूरी नहीं



टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. 2 साल पहले शमा सिकंदर ने अमेरिका के बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन से सगाई कर ली थी. अब उनकी शादी के बारे में उनसे बार-बार पूछा जाता है की कब करेंगी शादी .


हाल ही में एक इंटरव्यू में शमा सिकंदर से जब पूछा गया कि वे  शादी कब कर रही हैं, बच्चे का क्या प्लान है? इन सब के बारे में शमा सिकंदर ने कहा हमने शादी का प्लान कई बार किया लेकिन बार-बार वह प्लान किसी कारण से केंसिल हो जाता है. डेट मैच नहीं करती है.

वैसे  हम लोग तो ऐसे ही रह रहे हैं जैसे कि शादीशुदा हैं. हम इस समय भी यह महसूस करते हैं कि विवाहित जोड़े की जिंदगी कैसी होती है. या  कैसी हो सकती है. हम शादी पार्टियों में जाते हैं तो खूब एंजॉय करते हैं. लेकिन मैं जब शादी करुँगी  तो बहुत सारे लोगों को आमंत्रित करुँगी  और एक बड़ी पार्टी के रूप में यह कार्यक्रम होगा.

शमा सिकंदर ने कहा बच्चों के लिए शादी करना कोई जरूरी नहीं है. वे  तो वैसे भी अडॉप्ट किए जा सकते हैं. बहुत सारे लोगों ऐसा कर भी रहे हैं. हालाँकि मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं. मुझे छोटे बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं. शमा  सिकंदर ने कहा जल्द ही वह जेम्स के साथ डेट फिक्स करके शादी करेगी. जब शादी करेंगे तो आप सबको पता लग जाएगा.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.