BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, June 6, 2018

The thing that came out of watermelon that people of the family were scared, complained to PM Narendra Modi : तरबूज से निकली ऐसी चीज जिसे देख परिवार के लोग डर गए, PM नरेंद्र मोदी से की शिकायत



दोस्तों फल खाना बहुत अच्छा होता है लेकिन आप जब  फल खरीदने जाते हैं तो कितने दिन पुराना है, यह किस केमिकल से  तैयार किया गया है, इसमें  रंग डाला गया है या जबरदस्ती पकाया गया है यह पता ही नहीं लगता है. आजकल कुछ कहा नहीं जा सकता. क्योंकि हर सब्जी में और लगभग हर फल में इस तरह के केमिकल मिलाए जा रहे हैं जो शरीर के लिए बहुत नुकसानदेह होते हैं. एसी ही एक घटना नोएडा में हुई.

नोएडा की सिद्धि अग्रवाल एक तरबूज खरीद के लाई, अपने घर के सामने की दुकान से. तरबूज को लाकर के उसने ठंडा होने के लिए फ्रिज में कुछ देर रख दिया. जैसे ही फ्री से कुछ देर बाद तरबूज बाहर निकाला तो देखा कि तरबूज में से झाग निकल रहे हैं.   


इस बात को देखकर के परिवार के सभी लोग डर गए. तुरंत सिद्धि अग्रवाल ने  जिला प्रशासन एवं फ़ूड विभाग को इस बात की सूचना दी. लेकिन 3-4  घंटे तक किसी भी प्रकार की कार्यवाही न करने एवं जिला प्रशासन एवं फूड विभाग द्वारा इस बात को संज्ञान में न लेने के बाद सिद्धि अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश के CM आदित्यनाथ योगी एवं  PM नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस बात की शिकायत की फूड विभाग एवं जिला प्रशासन ने किसी तरह की कार्यवाही नहीं की जबकि उसने शिकायत की इसके बावजूद भी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.