BREAKING NEWS

Contact

Sunday, June 3, 2018

Salman Khan's announcement of reward of Rs. : सलमान खान को पीटने पर दो लाख रुपये के इनाम का एलान



सलमान खान के होम प्रो़डक्शन में बन रही फिल्म लवरात्रि को लेकर विरोध के स्वर उठने शुरू हो गए हैं। सलमान खान और लवरात्रि फिल्म का विरोध विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिन्दू संगठन कर रहे हैं। इन सगंठनों ने फिल्म लवरात्रि  फिल्म की स्क्रीनिंग न होने देने का एलान किया है। इसके अलावा यह भी एलान किया है की जो सलमान की पिटाई करेगा उसे 2 लाख रुपये ईनाम के मिलेंगे.



 जनसत्ता की खबर के अनुसार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म लवरात्रि के विरोध में आगरा जिले में हिंदूवादी संगठनों ने खुलेआम एलान किया है कि फिल्म अभिनेता सलमान खान की पिटाई करने वाले व्यक्ति को 2 लाख रुपये का नकद इनाम मिलेगा.


मूलतः विरोध का कारण  इस फिल्म का नाम है। हिंदूवादी संगठनों का मनना है की 'लवरात्रि' शब्द मुख्य रूप से हिन्दूओं  के त्योहार नवरात्रि से जुड़ता है और इस तरह का नाम फिल्म का रखना हिन्दुओं के त्यौहार के साथ  खिलवाड़ करना है। लवरात्रि नामक इस फिल्म की कहानी में नवरात्रि के मौके पर रोमांटिक नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जायेगा. इसलिए इस फिल्म का नाम लवरात्रि रखा गया है।



इस फिल्म के के माध्यम से सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के पति यानी अपने जीजा आयुष शर्मा फ़िल्मी पर्दे पर लॉन्च कर रहे हैं। संभवतः यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.