BREAKING NEWS

Contact

Saturday, June 9, 2018

This time Salman Khan will not win this race : इस बार सलमान खान नहीं जीत पाएंगे यह रेस



रेमो डिसूजा  निर्देशित और सलमान खान अभिनीत फिल्म रेस 3, 15 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. लेकिन इसके 15 दिन बाद ही राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट की हुई एवं रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का भी दर्शक इन्तजार कर रहे हैं.

संजू फिल्म संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्में जय. राजकुमार हिरानी की फिल्मों को देखने के लिए लोग बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं. राजकुमार हिरानी मन और मस्तिष्क दोनों को प्रभावित करने वाली फिल्म का निर्माण करते हैं. एक विशेष प्रभाव को उत्पन्न करने की क्षमता राजकुमार हिरानी में है और इस बार उनकी फिल्म में युवा दिलों की धड़कन रणवीर कपूर भी हैं.

रणवीर कपूर और राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू के आगे सलमान खान की रेस 3 नहीं चल पाएगी. उसके अनेक कारण हैं. जैसे -दर्शकों में संजू का प्रभाव इतना अधिक है उसके आगे सलमान खान का टिकना बहुत मुश्किल हो जाएगा. दूसरा संजू फिल्म की खास बात यह भी है कि संजय दत्त के जीवन की अनेक घटनाएं इस फिल्म में इस तरह से दिखाई जा रही है जिनके बारे में लोग अनजान हैं.
इस फिल्म के अंदर अनेक हीरो हीरोइन एक साथ देखने को मिलेंगे, जो संजय दत्त से जुड़े हुए लोगों के रोल अदा करेंगे. संजय दत्त का जीवन यों भी काफी विवादास्पद रहा है. संजय दत्त और राजकुमार हिरानी दोनों की ट्यूनिंग भी जबरदस्त है. इन सब कारणों की वजह से सलमान की रेस इस बार पिछड़ने वाली है.  इस दृष्टिकोण से भी संभावना यह बनती है की संजू के सामने रेस 3 शायद सलमान खान नहीं जीत पाए. इस बार उनकी रेस धीमी रहेगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.