BREAKING NEWS

Contact

Saturday, June 30, 2018

Alia Bhatt made some such acts in the liquor drunk आलिया भट्ट ने की शराब के नशे में कुछ ऐसी हरकतें



बॉलीवुड की पार्टियों में अक्सर बड़े बड़े फिल्मी सितारों को शराब का सेवन करते देखा जाता है. बॉलीवुड में अनेक एक्टर और एक्ट्रेस  ऐसे हैं जिनको शराब पीने की आदत  है. कई बार ये फिल्मी सितारे इतनी शराब पी लेते हैं की इनको होश ही नहीं रहता है और नशे में उल्टी सीधी हरकते कर देते हैं. कुछ लोग इनकी इन हरकतों को कैमरे में कैद कर लेते हैं.

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी शराब पिने की आदत है. हाल ही में एक पार्टी में  आलिया भट्ट  बहुत शराब पिली. जब आलिया वहां से निकली तो उसके पैर लडखडा रहे थे. आलिया ने उस समय लाल रंग का टॉप और नीले कलर  की जीन्स पहन रखी थी. जब आलिया सीढ़िया उतर रही थी तो गिरते गिरते बाल बाल बची.

आलिया नशे में इतनी चूर थी की उससे ठीक से चला भी नहीं जा रहा था. आलिया चलने के लिए अपने  दोस्त का सहारा ले रही थी. बड़ी मुश्किल से आलिया को गाड़ी में बैठाया गया. लेकिन आलिया की हरकतें गाड़ी में बैठने के बाद और अधिक हो गई. आलिया गाड़ी में बैठने के बाद कभी जोर जोर से हंसती है, कभी दोनो हाथ जोड़कर सलाम करती है. आलिया के साथ बैठी लड़की आलिया को ऐसा करने से मना करती है लेकिन आलिया मानती ही नही.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.