BREAKING NEWS

Contact

Saturday, June 9, 2018

Sanju vs Race 3 will be a tremendous bump : संजू vs रेस 3 में होगी जबरदस्त टक्कर


संजू vs रेस 3 में होगी जबरदस्त टक्कर
संजय दत्त के जीवन पर आधरित  फिल्म संजू 29 जून को रिलीज होने वाली है और सलमान खान अभिनीत फिल्म रेस 3, 15 जून को रिलीज होने वाली है. दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त टक्कर होने वाली है.

दोनों की फिल्में विशेष मायने रखती है. हालाँकि रेस 3 संजू से 15 दिन पहले रिलीज हो रही है तो संजू से पहले ही लोग रेस 3 को देख लेंगे और संजू को देखते हुए उसकी तुलना भी उस से करेंगे.
रेस 3 में सलमान खान का होना एक बहुत बड़ी बात है. आम दर्शकों में सलमान खान का क्रेज बहुत ज्यादा है. सलमान खान के चाहने वालों की संख्या बहुत बड़ी है. किसी भी फिल्म में सलमान खान का होने का मतलब है 100 करोड़ का बिजनेस  तो आराम से पार करना.

लेकिन बात करें संजू की तो रणबीर कपूर की  फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है और संजू का क्रेज भी लोगों में बहुत है.  सबसे बड़ी बात है संजू को डायरेक्ट कर रहे हैं राजकुमार हिरानी. राजकुमार हिरानी की फिल्में लीक से हटकर होती है. अभी तक एक भी फिल्म इनकी सुपरहिट से कम नहीं रही है और सभी फिल्मों के सब्जेक्ट इतने बेहतरीन होते हैं कि हर उम्र का व्यक्ति उसे  देखना चाहता है और देख सकता है.

दोनों ही फिल्मों की अलग-अलग खासियत है. अब देखना यह है की  कौनसी फिल्म अधिक चलती है. या  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कौनसी फिल्म आगे  निकलती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.