BREAKING NEWS

Contact

Thursday, June 7, 2018

The girl will say I love you, the girl often seen this answer : लड़की से कहोगे आई लव यू तो लड़की देखी अक्सर यह जवाब



लड़के अक्सर प्यार में जल्दबाजी करते हैं. लेकिन लड़कियां जल्दबाजी नहीं करती. लड़की प्यार में पड़े हुए लड़के को परखती है. उसे समझना चाहती. प्यार तो लड़की भी उतना ही करती है लेकिन लड़की संकोची होने के कारण  अपनी बात नहीं रख पाती  है.

लड़के बहुत जल्दी में सब कुछ चाहते हैं. लेकिन लड़की पहले लड़के को जांचती है कि लड़का जैसा दिखता है, जैसा उसका स्वभाव है, वैसा वह है या नहीं.
इसलिए लड़कियां अक्सर लड़कों को पहले डराती हैं. लड़के जैसे ही किसी  लड़की को पसंद करते हैं, एक ही मुलाकात के बाद प्रपोज कर देते हैं. लड़की को आई लव यू कहते हैं तो लड़की कहती है -तुम तो मेरे भाई जैसे दिखते हो.

या फिर लड़की कहेगी मेरा कोई और बॉयफ्रेंड है.  या लड़की कहेगी अपने मां-बाप को धोखा नहीं दे सकती मैं. या फिर लड़की कहेगी मुझे कैरियर बनाना है.  या लड़की कहेगी सारे लड़के एक जैसे होते हैं, शुरू में प्यार का इजहार करते हैं बाद में धोखा दे देते हैं.
ये सब बातें लड़की  लड़के को जांचने के लिए, परखने के लिए कहती है. अगर उसके मन में लड़के के प्रति  प्यार है तो  ऐसा करके एक तरह से वह लड़के की  परीक्षा लेती है. अब यह  आप पर निर्भर करता है कि आप परीक्षा में पास होते हैं या फ़ैल.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.