BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, June 5, 2018

After getting married, other women stay in touch with people of these zodiac signs : शादी होने के बाद भी दूसरी स्त्रियों के संपर्क में रहते हैं इन राशियों के लोग



शादी समझौता एवं विश्वास का एक दूसरा नाम है. जब दो लोग एक साथ सामाजिक मान्यता के अनुसार संग रहने लगते हैं और एक दूसरे के  काम पर विश्वास करते हैं तो वह वैवाहिक रिश्ता अधिक मजबूत होता है लेकिन इस आधुनिक जमाने में बहुत सारी चीजें बदल रही है.
कुछ लोग ऐसे होते हैं जो विवाह  के बाद भी दूसरी स्त्रियों के संपर्क में रहते हैं. आइए आज हम आपको उनके बारे में बताते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति का नाम जब रखा जाता है तो नक्षत्र, ग्रह, अंक एवं घड़ी देखी जाती है, तब उसका नाम रखा जाता है. चंद्रमा की राशि देख कर के भी नाम रखा जाता है.



इसलिए राशि से यह पता होता है कि इस नाम वाले व्यक्ति का स्वभाव होगा कैसा है, उसके भविष्य में क्या क्या होने की संभावना है. दो राशी के लोग ऐसे हैं जिनका शादी के बाद भी किसी दूसरी स्त्री से सम्बन्ध होता है.

मकर राशि
मकर राशि वाले लोग अक्सर दिखावे  में बहुत विश्वास करते हैं. सामने कुछ और होते हैं  और पीछे कुछ और होते हैं. उनकी दोहरी  स्थिति होती है. उनके मन में बहुत सारे राज छुपे होते हैं. आमतौर पर दूसरी महिलाओं को अपने चंगुल में फंसा लेते हैं इस राशी के लोग.

मेष राशि
मेष राशि वालों का व्यवहार भी कुछ इसी तरह का है. ऊपर से शांत एवं अंदर से बहुत मनचले स्वभाव के होते हैं. अपनी पत्नी से कभी खुश नहीं होते हैं. इसलिए दूसरे की स्त्री को, दूसरी लड़की को ताकते रहते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.