BREAKING NEWS

Contact

Thursday, June 7, 2018

Deepika Padukone has become popular because of this : दीपिका पादुकोण इस वजह से हुई हैं पॉपुलर



फिल्मी दुनिया को माया नगरी भी कहा जाता है. यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है. कभी-कभी कोई सामान्य व्यक्ति रातों रात स्टार बन जाता है लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो साल-दर-साल कड़ी मेहनत के बाद भी सफल नहीं हो पाते.

आज हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की सफलता की वजह. दीपिका पादुकोण की पॉपुलैरिटी की वजह है उनका सही फिल्मों का चयन करना. दीपिका पादुकोण के पास जब-जब ऑफर आए हैं तो उन्होंने सही फिल्मों का चयन किया है. वे  फिल्में  बेहद ही अच्छी रही. दर्शकों ने उन फिल्मों को पसंद किया है. इसलिए दीपिका पादुकोण आज  बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ी प्रमुख और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. आज हम बताते हैं दीपिका पादुकोण की पांच प्रसिद्ध फिल्में, जिनकी वजह से वह इतनी पॉपुलर हो गई.

दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म शांति ओम जबरदस्त सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में दीपिका  शाहरुख खान के अपोजिट थी. यह फिल्म  सभी दर्शकों को भा गई लेकिन दीपिका पादुकोण जिस फिल्म की वजह से पॉपुलर हुई वह थी संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला रामलीला.
रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार इस फिल्म में दिखाई दी  और संजय लीला भंसाली की खूबसूरत अंदाज में बनी है यह फिल्म खूब चली.

इसके बाद रणबीर कपूर के साथ फिल्म आई  यह जवानी है दीवानी. यह फिल्म भी एक अलग हटके रोमांटिक फिल्म थी. जो लोगों को बहुत अच्छी लगी.
शाहरुख़ खान के साथ आई चेन्नई एक्सप्रेश फिल्म भी जबरदस्त हिट रही.
संजय लीला भंसाली की दूसरी फिल्म आई रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी. यह फिल्म  सुपरहिट रही और हाल ही में रिलीज हुई पद्मावत, जो की  विवाद से भरी रहे, यह भी सुपरहिट फिल्म है. इस फिल्म में भी दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथी थी. इस फिल्म को  लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था. ये  पांच फिल्में सही समय पर चुनाव करने के कारण दीपिका पादुकोण आज पॉपुलर हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.