BREAKING NEWS

Contact

Friday, June 29, 2018

These 3 Bollywood actresses prefer gold without clothes at night : बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां रात में बिना कपड़ों के सोना पसंद करती हैं


सभी लोग अपने पसंदीदा कलाकारों के जीवन से जुड़ी हुई बातों  को  जानना चाहते हैं.  आज हम आपको तीन फ़िल्मी  अभिनेत्रियों की कुछ निजी बातों के बारे में बतायेंगे. ये तीनों ही अभिनेत्रियाँ रात में निर्वस्त्र सोना पसंद करती हैं. आइए जानते हैं कौन हैं वे.
 जैकलिन फर्नांडीस

जैकलिन फर्नांडीस आज एक बेहतरीन कलाकार के रूप में जानी जाती है. जैकलिन फर्नांडीस वैसे तो किसी भी तरह के विवादास्पद बयान में नहीं फंसती हैं और हमेशा इस तरह के बयानों से बचती है. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान जैकलिन ने शरमाते हुए कहा कि उन्हें रात में कपड़े पहनकर नींद नहीं आती है इसीलिए वह निर्वस्त्र सोना पसंद करती है.

सनी लियोन
सनी लियोन इन दिनों बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री है. वह लगातार फिल्मो में काम कर रही हैं. अब तो वे साऊथ की फिल्मो में भी काम कर रही हैं. सनी लियोन भी रात में बिना कपड़ों के सोना पसंद करती है. एक बार सनी ने कहा था कि अगर उन्हें कोई पूरी रात कपड़े पहनकर सोने के लिए कहे तो उन्हें पूरी रात नींद नहीं आएगी. इसलिए वे बिना कपड़ो के सोती है.
एमी जैक्सन
एमी जैक्सन अक्षय कुमार के साथ सिंह इज किंग फिल्म कर चुकी है. एमी जैक्सन भी  बिना कपड़ों के सोना पसंद करती हैं. एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है की वह बिना कपड़ों के सोते हुए कप्फर्ट महसुस करती है और उन्होंने इस स्थिति की फोटो भी शेयर की थी. जिसे लोगों  ने काफी पसंद किया था.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.