BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, June 6, 2018

Kareena Kapoor said that I was going to die for marrying Saif : करीना कपूर ने कहा मैं सैफ से शादी करने के लिए मरी जा रही थी



आजकल करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग जबरदस्त चर्चा में है. इस फिल्म में करीना कपूर ने कालिंदी का रोल अभिनीत किया है. करीना कपूर ने इस रोल के बारे में एवं अपने बारे में तुलना करते हुए कहा की कालिंदी बहुत ही संजीदा लड़की है.

शादी के बारे में जल्दबाजी नहीं करती है. अपनी बात भी ठीक से नहीं रख पाती है. जबकि  मुझे अपनी बात रखने में बिलकुल झिझक नहीं होती है. मैं  रियल जिंदगी में कालिंदी से अलग हूँ. मैं अपनी बात बहुत बिंदास तरीके से, बेबाकी तरीके से रखती हूं.

मैं तो शादी के लिए बहुत जल्दी में थी. शादी के लिए तो मैं मरी जा रही थी. जब मुझे सैफ से प्यार हुआ उसके बाद शादी की डेट तय हुई तो लोग कह रहे थे की इतनी जल्दी शादी मत करों तुम्हारा कैरियर बेकार हो जाएगा. मैंने कहा कैरियर वैरियर बाद में देखा जाएगा, मुझे तो पहले शादी करनी है.
आज मैं शादी करके बहुत खुश हूं. मैं अपने बच्चे और पति दोनों के लिए बेहतर टाइम निकाल पाती हूं .मुझे एक दुनिया का बेहतरीन पार्टनर मिला है. करीना कपूर की यह  फिल्म काफी दिनों के बाद आई है. लेकिन वीरे दी वेडिंग फिल्म काफी चर्चा में है. निसंदेह महिलाओं के दृष्टिकोण से बनाई गई है यह फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.