BREAKING NEWS

Contact

Sunday, June 17, 2018

If the girl makes such gestures then she loves you : लड़की यदि इस तरह के इशारे करें तो समझ लिए आपसे प्यार करती है



दोस्तों नमस्कार. आज की तारीख में विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण बहुत ही सहज है. हर कोई चाहता की उसका एक  पार्टनर हो, अर्थात  गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हो. लड़का और लड़की दोनों के ही मन में यह बात होती है किंतु लड़के थोड़े से स्वभावगत ज्यादा मनचले होते  है तो  उनकी जुबान पर यह बात ज्यादा होती है. लड़कियों की जुबान पर नहीं होती है, मन में होती है.
आइए आज हम आपको बताते हैं ऐसे कुछ संकेत जिनसे आप पता लगा सकते हैं कि लड़की आपसे प्यार करती है या नहीं. क्योंकि बहुत सारे लड़के  गलतफहमी में जीने लगते हैं. वे यह मानते हैं की  सामने वाली लड़की उससे प्रेम करती है, जबकि उन्हें पता भी नहीं होता है की यह सही है या गलत. लेकिन इन बातों से पता लगा सकते हैं कि लड़की प्रेम करती है या नहीं.
लड़की आपसे बार-बार बात करना चाहे.  बात करते हुए वह आपकी पर्सनल लाइफ से संबंधित सवाल आपसे करे. तो समझा लीजिए लड़की आपसे प्रेम करती है.
यदि  लड़की आपको देख कर के बार-बार अपने बालों में हाथ फेरे. अपनी जुल्फों को झटके दे,  अपना दुपट्टा नीचे गिराए. तो समझ लीजिए वह  लड़की आपसे प्रेम करती है.
यदि लड़की आपको बार-बार देखें लेकिन जैसे ही आप उसे देखें तो वह आपको न देखें. ऐसा लड़की यदि  कर रही है तो समझ लीजिए आप से प्रेम करना चाहती  है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.