BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, June 27, 2018

My book will be bold like me : मेरी तरह बोल्ड होगी मेरी किताब


प्रियंका चोपड़ा एक जबरदस्त अभिनेत्री है. हॉलीवुड से लेकर के बॉलीवुड तक उन्होंने अनेक फिल्मों में काम किया है. प्रियंका चोपड़ा विश्व सुंदरी भी रह चुकी हैं. आजकल उनके प्रेम के चर्चे खूब चल रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा अब लेखन की दुनिया में भी कमाल करने वाली है. प्रियंका  चोपड़ा जल्दी अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने वाली हैं और अपनी इस किताब में वह अपनी बिंदास जीवन के बारे में खुलकर लिखेंगे. अपनी इस किताब को एक खुली किताब की तरह लिख रही है ऐसा लोगों को उन्होंने बताया.
प्रियंका चोपड़ा की इस किताब  का नाम होगा अनफिनिश्ड। इस किताब में उनसे जुड़ी यादों, उनके अनुभव,  घटनाओं का संग्रह होगा.  प्रियंका चोपड़ा की यह किताब अगले साल मार्किट में आएगी. प्रियंका ने इस किताब में उन बातों के बारे में लिखेंगी जिनके बारे में उन्होंने पहले कभी बात नहीं की.
किताब के प्रकाशक पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया ने घोषणा की है  कि किताब नाम अनफिनिश्ड है. और इस किताब में  प्रियंका की निजी कहानियों और अनुभव हैं. प्रियंका की इस किताब के संस्मरणों से लड़कियों को बड़ा सपना देखने और उसे पूरा कर पाने की प्रेरणा मिलेगी.
भारत एवं हिंदी भाषा के साथ साथ यह किताब अमरीका और ब्रिटेन में भी प्रकाशित होगी और अनेक भाषाओँ में. प्रियंका ने कहा, किताब का अंदाज  मेरी तरह  मजाकिया, जोशीला, बोल्ड और कुछ अलग हटके होगा। मैं हमेशा से निजी व्यक्ति रही हूं। मैंने अपने जीवन के  सफर के दौरान अपनी भावनाओं के बारे में कभी बात नहीं की, लेकिन अब इस किताब के माध्यम से मैं ऐसा करने जा रही हूँ.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.