BREAKING NEWS

Contact

Monday, April 15, 2019

People shy away from seeing pictures in this heroine's bikini : इस हीरोइन की बिकनी में तस्वीरें देखकर लोगों ने कहा कुछ तो शर्म करो


आजकल आप देख रहे होंगे बहुत सारी अभिनेत्रियां या दूसरी लड़कियां कम कपड़ो में तस्वीरें खिंचवा कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. और खूब प्रसिद्ध हो रही हैं. या छोटी-छोटी वीडियो बनाकर के अपने  हॉट और खूबसूरत फिगर को दिखाकर प्रसिद्ध हो रही हैं.
Image result for जेनिफर विंगेट bikinicredit: third party image reference



आजकल बहुत सारी एक्ट्रेस कम से कम कपड़ों में तस्वीरें खिंचवा रही है. टीवी की बहुत ही खूबसूरत फिगर वाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपनी फोटो खिंचवाई है वह भी बिकनी में. उन्होंने भी अपनी होट्नेस का एक परिचय दिया है.


Image result for जेनिफर विंगेट bikinicredit: third party image reference


बिकनी में अपनी खूबसूरत तस्वीर खिंचवा कर विंगेट ने सोशल मिडिया पर डाली है. जब कुछ फेंस ने तस्वीर देखि तो उन्होंने कहा कुछ तो शर्म कर लेती, इस तरह की तस्वीर  खिंचवाने से पहले या फिर अपलोड करने से पहले.



Image result for जेनिफर विंगेट bikinicredit: third party image reference


कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि आपने पहली बार बिकनी पहनी है बहुत खूबसूरत लग रही है. कुछ लोगों ने यह लिखा है कि आप इस तरह की तस्वीरें खिंचवा कर कितना हिट होओगी. लेकिन आपको बता देंगे जेनिफर विंगेट टीवी पर एक बहुत ही खूबसूरत फिगर वाली हॉट अभिनेत्री है. आजकल जब सभी लोग सोशल मीडिया पर कम कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं तो जेनिफर वहीं पर क्यों पीछे रहना चाहेगी.




Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.