BREAKING NEWS

Contact

Monday, April 15, 2019

Deepika Padukone performs this film for 4 to 5 hours everyday : इस फिल्म के लिए करती है दीपिका पादुकोण हर रोज 4 से 5 घंटे मेकअप


लड़कियां मेकअप पर बहुत ध्यान देती है. फिल्मी अभिनेत्रियों तो अपने फिगर उनकी खूबसूरती के लिए बहुत ध्यान देती हैं. क्योंको लोगों को उन्हें देखने के लिए, उनकी  फिल्मों को देखने के लिए उनका खुबसूरत चेहरा होना बहुत जरुरी है.
Image result for इस फिल्म के लिए करती है दीपिका पादुकोण हर रोज 4 से 5 घंटे मेकअपcredit: third party image reference

 हम आपको बता दें दीपिका पादुकोण आजकल छपाक  फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी रही यह  फिल्म एक अलग कहानी है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का लुक कुछ अलग हटके है.
credit: third party image reference

छपाक फिल्म में दीपिका जिस रोल को कर रही है उसके लिए ही वह मेकअप के लिए 3 से 4 घंटे लगाती है. इस रोल के लिए दीपिका  बहुत परिश्रम कर रही है. यहां तक कि मेकअप को उतारने में भी लगभग उनको इतने  ही घंटे लगते हैं.
Image result for इस फिल्म के लिए करती है दीपिका पादुकोण हर रोज 4 से 5 घंटे मेकअपcredit: third party image reference

आप की जानकारी बता दें यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित होकर बनाई जा रही है. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में जो किरदार कर रही है उसका नाम मालती है.
सबसे बड़ी बात यह है की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अभिनेत्री के साथ ही साथ इस फिल्म की वह निर्माता भी है. निर्माता के रूप में बनने वाली है यह उनकी पहली फिल्म है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.