BREAKING NEWS

Contact

Monday, April 1, 2019

Do you know that these top Bollywood actresses chose their divorced husband : क्या आप जतने हैं बॉलीवुड की इन टॉप अभिनेत्रियों ने अपने लिए चुना तलाकशुदा पति


1. करीना कपूर
करीना कपूर  बहुत ही खुबसूरत और हॉट अभिनेत्री रही है. लेकिन करीना ने सैफ अली खान से शादी की है और सैफ एक तलाक सुदा पुरुष है.  2007 में सैफ और करीना का अफेयर शुरू हुआ था. करीना से पहले सैफ ने  1991 में अमृता सिंह से शादी की थी. अब तो करीना भी मां बन चुकी है. उनका बेटा तैमूर काफी प्रसिद्ध है स्टार किड में.
credit: third party image reference

2 . विद्या बालन
विद्य़ा बालन ने तो हद ही कर दी.  विद्या आपने जमाने की बहुत हॉट और खुबसूरत अभिनेत्री रही है लेकिन उसने जिससे शादी की है वह पहले दो बार तलाक ले चुके हैं. उनका नाम है सिद्धार्थ रॉय़ कपूर. फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी है विद्य़ा.
credit: third party image reference

3  करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर भी अपने जमाने की खुबसूरत और हॉट अभिनेत्री रही है. करिश्मा ने पहली बार शादी 2003 को तलाकशुदा संजय कपूर से की थी. करिश्मा के पति संजय कपूर की पहली वाइफ थी नंदिता मेहतानी. पहले करिश्मा का लव  अभिषेक बच्चन के साथ चला था. उनके ब्रेकअप के बाद करिश्मा ने संजय से शादी कर ली. लेकिन अब करिश्मा का तलाक हो चुका है.
credit: third party image reference

4  शिल्पा शेट्टी
अपने समय की हॉट और खुबसूरत अभिनेत्री रही शिल्पा शेट्टी ने शादी की राज कुंद्रा से. राज कुंद्रा पहले से ही शादी शुदा थे और शिल्पा उनकी दूसरी पत्नी है.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.