BREAKING NEWS

Contact

Monday, April 15, 2019

A boy told Sapna Choudhary, I love you, know what happened then : एक लड़के ने सपना चौधरी से कहा आई लव यू, जानिए फिर क्या हुआ


हरियाणा की सपना चौधरी निश्चित रूप से स्टार बन चुकी है. सिर्फ डांस ही नहीं बल्कि आजकल तो राजनीति के कारण भी अक्सर उनकी चर्चा हो रही है. कुछ कह रहे हैं वह बीजेपी में शामिल होने वाली है और कुछ लोग कह रहे हैं कांग्रेस में शामिल हो रही है.
लेकिन इतना जरूर है कि सपना चौधरी के स्टेज शो, सपना चौधरी का डांस इनके प्रति लोगों की दीवानगी जबरदस्त है. सपना चौधरी का कोई वीडियो जब भी आता है, लाखों करोड़ों की संख्या में लोगों उसे देखते हैं.
Image result for एक लड़के ने सपना चौधरी से कहा आई लव यू, जानिए फिर क्या हुआcredit: third party image reference

हाल ही में सपना चौधरी की फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमे  एक लड़का सपना से प्यार का इजहार करता हुआ नजर आ रहा है और कह रहा है आई लव यू. और वह यह भी कह रहा है की यदि सपना चौधरी  उसे आई लव यू टू नहीं कहेगी तो वह  अपने हाथ की नस काट लेगा.
credit: third party image reference

इस बात पर सपना चौधरी कहती है जो करना है कर, भाग यहाँ स. सपना चौधरी के  इंस्टाग्राम पेज पर भी यह वीडियो  शेयर किया गया है. सपना चौधरी के साथ मजेदार कमेंट इस वीडियो पर लोग कर कर रहे हैं और बहुत सारे लोग इस वीडियो को एक तरह से असली वीडियो मान  रहे हैं जबकि यह टिक टोक के लिए सपना ने ही बनाया है. 
Image result for एक लड़के ने सपना चौधरी से कहा आई लव यू, जानिए फिर क्या हुआcredit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.