BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, April 17, 2019

The actress gave a sensational statement about Ram temple : राम मंदिर को लेकर इस अभिनेत्री ने दिया सनसनीखेज बयान


लोकसभा के चुनाव हो रहे हैं. कुछ जगह पर हो चुके हैं और कुछ जगह पर वोट डालने अभी बाकी है. नेता से  लेकर अभिनेता सब लोग राजनीति में उतर आए हैं. राजनीति से जुड़ा हुआ व्यक्ति हो या अन्य सब ब्यान दे रहे हैं.
Image result for बॉलीवुड की अभिनेत्री पायल रोहतगीcredit: third party image reference

अनेक फ़िल्मी सितारे  अनेक पार्टियों से टिकट लेकर के मैदान में चुनाव लड़ रहे हैं. या  बहुत सारे अभिनेता एवं अभिनेत्री चुनाव नहीं भी लड़ रहे तो भी इस तरह के बयान दे रहे हैं जो राजनीति से सीधे-सीधे उन्हें  जोड़ते हैं.
बॉलीवुड की अभिनेत्री पायल रोहतगी एक बार फिर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में है. रामनवमी के मौके पर उन्होंने लोगों को बधाई देते हुए वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने राम मंदिर को लेकर बात कही थी.
Image result for बॉलीवुड की अभिनेत्री पायल रोहतगीcredit: third party image reference

पायल ने कहा था कि राम मंदिर तो वही बनेगा. वैसे तो भारत में अनेक मंदिर है लेकिन वह भगवान राम के जन्म स्थान से जुड़ा हुआ है इसलिए खास है. इसलिए वह मंदिर तो वहीँ बनेगा.
credit: third party image reference


यूजर्स ने अलग-अलग प्रकार के कॉमेंट्स दी हैं इस वीडियो को लेकर. अक्सर पायल इस तरह के बयान देती रहती है. जिसके कारण  चर्चाओं में बनी रहती है. बिग बिग बॉस के अंदर भी उन्होंने गौहर खान के साथ इसी तरह के ब्यान दिए  थे जिसमें कश्मीर, धारा 370 और मुस्लिमों को लेकर  बात कही गई थी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.