BREAKING NEWS

Contact

Monday, April 15, 2019

Sonakshi Sinha open many shades before the film : सोनाक्षी सिन्हा ने कलंक फिल्म से पहले खोलें अनेक राज


काफी समय बाद सोनाक्षी सिन्हा कलंक फिल्म में नजर आने वाली है. इस फिल्म के  रिलीज होने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी से जुड़े हुए अनेक राजों  से पर्दा उठाया है.
credit: third party image reference

सोनाक्षी ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनसी को एक इंटरव्यू में अनेक बाते बताई. सोनाक्षी सिंहा से सवाल पूछा गया की वह कैसे सितारों वाले नखरो से अलग हमेशा मुस्कुराती रहती है. इसकी वजह क्या है?
Image result for Sonakshi Sinha open many shades before the filmcredit: third party image reference

सोनाक्षी ने कहा- मैं हमेशा वही करती हूं जो मुझे अच्छा लगता है. जो मुझे पसंद आता है. हर फिल्म को मैं अपनी नई फिल्म और  पहली फिल्म मानती हूँ. मैं अपने किरदार को जानने के लिए बहुत उत्सुक रहती हूं और उस किरदार के अनुरूप अपने आप को डालने की पूरी कोशिश करती रहती हूँ.
Image result for Sonakshi Sinha open many shades before the filmcredit: third party image reference

सोनाक्षी ने आगे खा- जीवन में मेरे माता पिता, भाई, बहन या  फिल्म जगत से बाहर के दोस्त भी मुझे हमेशा एक सामान्य व्यक्ति की तरह व्यवहार करते रहे हैं. इस कारन मैं अपने आप को हमेशा सामान्य ही समझती हूँ. मुस्कुराती रहती हूँ.
सोनाक्षी ने खा इस साल में लगभग 4 फिल्म उनकी रिलीज होने वाली है. जिसमें कलंक इस साल की पहली फिल्म है, मेरी  दूसरे फिल्मे   काफी अलग होगी. उनके लिए काफी मेहनत कर रही हूं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.