BREAKING NEWS

Contact

Saturday, April 6, 2019

Actress Shruti Marathe said on the casting couch, the producer said, sleeping instead of work : कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने कहा, प्रोड्यूसर बोला-काम के बदले सोना पड़ेगा


सिनेमा जगत में 2018 में मी टू कैम्पेन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके तहत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच और यौन शोषण की घटनाओं को साझा  किया था। मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने सोशल मीडिया पर कास्टिंग काउच के बारे में जानकारी दी है की किस तरह से उनके साथ असंगत व्यवहार हुआ था.

credit: third party image reference

ऐक्ट्रेस श्रुति मराठे ने अपने फेसबुक पेज ह्यून ऑफ बॉम्बे पर कास्टिंग काउच के अनुभव को बताया. श्रुति ने एक लम्बी पोस्ट में लिखा कि मैं इस इंडस्ट्री में 16 साल की उम्र से काम कर रही हूं।

Image result for श्रुति मराठेcredit: third party image reference

श्रुति ने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस के बारे बताते हुए कहा -एक फिल्म के ऑडिशन में प्रोड्यूसर ने लीड रोल के बदले में सोने के लिए कहा. श्रुति लिखती हैं- एक प्रोड्यूसर ने लीड रोल ऑफर किया. उसके बाद वह कॉम्प्रोमाइज और वन नाइट स्टैंड के बारे में कहने लगा.
Related imagecredit: third party image reference

श्रुति ने पूछा कि तुम चाहते क्या हो कि मैं तुम्हारे साथ सोऊं. ठीक है लेकिन यह बताओ हीरो को काम देने के बदले उसके साथ आप किसको सुला रहे हैं। यह सुनकर वह एकदम चौंक गया है। मैंने इसके बारे में जब अन्य लोगों को बताया तो वह प्रोजेक्ट छोड़ दिया.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.